इंडोनेशिया की ली एल्फारा को वर्ल्ड मीट थाईलैंड में विश्व सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया गया

एक कलाकार, धार्मिक गायिका, मॉडल और उद्यमी के रूप में जानी जाने वाली ली एल्फ़ारा को बैंकॉक, थाईलैंड में वर्ल्ड मीट 2024 में वर्ल्ड बेस्ट पर्सन अवार्ड से सम्मानित किया गया। 25 साल की उम्र में, ली एक युवा अरबपति बन गईं और पहले उन्हें “सर्वश्रेष्ठ युवा बहुप्रतिभाशाली उद्यमी” के रूप में पहचाना गया। वर्ल्ड मीट 2024 से उनकी अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा शांति, मानवता, कला, संस्कृति और आर्थिक विकास के प्रति उनके समर्पण को उजागर करती है।

इस कार्यक्रम में 55 देशों के प्रतिनिधि शामिल हुए, जिनमें शीर्ष विकलांग गायिका पुत्री एरियानी और कई इंडोनेशियाई राजघराने शामिल थे। ली को थाईलैंड में वर्ल्ड मीट 2024 में विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति का पुरस्कार मिला।

ली के मानवीय प्रयासों, विशेष रूप से फिलिस्तीन के लिए उनके दान कार्य ने इस मान्यता में योगदान दिया। उन्होंने अपने प्रयासों में ईमानदारी के महत्व पर जोर दिया और अपनी सफलता का श्रेय अपने विश्वास और समर्पण को दिया।

भारत से निदेशक एम.ए. अली द्वारा शुरू की गई वर्ल्ड मीट, 2019 में अपने पहले आयोजन के बाद से सांस्कृतिक आदान-प्रदान के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा दे रही है। रॉयल रत्नकोशिन होटल में 2024 का आयोजन एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ जिसमें 50 से अधिक देशों ने भाग लिया।

ली ने अल्लाह एसडब्ल्यूटी, अपने परिवार और सहकर्मियों के समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्हें उम्मीद है कि उनका पुरस्कार दूसरों को वैश्विक प्रभाव के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करेगा। ली ने 2045 के लिए इंडोनेशिया के दृष्टिकोण में योगदान देने में युवा उद्यमियों का समर्थन करने के लिए इंडोनेशियाई मिलेनियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन (आईपीएमआई) की भी स्थापना की।

“सफलता का अर्थ है खुद को, अपने परिवार और समाज को लाभ पहुंचाना,” ली ने महत्वाकांक्षी उद्यमियों के लिए प्रमुख गुणों के रूप में लचीलापन और दृढ़ संकल्प पर प्रकाश डालते हुए निष्कर्ष निकाला।

Leave a Reply

Shares