अमीरुद्दीन बॉबी को केएमसी का डिप्टी मेयर बनाने की ममता बनर्जी से अपील : एम.ए.अली

केएमसी चुनाव के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं, जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था, ममता की टीएमसी ने इस चुनाव में क्लीन स्वीप किया और 144 में से 134 सीटों पर सफलतापूर्वक कब्जा जमाया। वार्ड नं. 54, एंटली, जो शहर का दिल है, जहां अमीरुद्दीन बॉबी टीएमसी के उम्मीदवार थे, उन्होंने 25,900 वोटों के भारी अंतर से जीत हासिल की है। परिणाम घोषित होते ही पार्टी कार्यकर्ता व वार्ड नं. 54, अपने पसंदीदा उम्मीदवार के इस विजयी पल का जश्न मनाने लगे। अमीरुद्दीन बॉबी के वार्ड में आगमन पर फूलों, रंगों और मालाओं से उनका स्वागत किया गया।

अंतर्राष्ट्रीय कराटे चैंपियन और कोच, एम ए अली, जो इस वार्ड के निवासी भी हैं, उनके स्वागत के लिए मौजूद थे और उन्हें जीत पर बधाई दी। एम ए अली ने कहा, सीएम ममता बनर्जी को शहर के डिप्टी मेयर की कुर्सी के लिए अमीरुद्दीन पर विचार करना चाहिए क्योंकि अमीरुद्दीन युवा और प्रतिभाशाली नेता हैं, कोलकाता के लोगों के बीच भी पसंदीदा हैं। अमीरुद्दीन बॉबी को तीन बार चुनाव लड़ने का टिकट दिया गया है और उन्होंने अपने वार्ड में कई विकास कार्य किए हैं और उन्हें कोलकाता के डिप्टी मेयर के रूप में देखना लोगों की पसंद है। इससे पहले अमीरुद्दीन बॉबी ने कोलकाता नगर निगम बोर्ड में परिषद के सदस्य मेयर के रूप में काम किया है और वह इस्लामिया अस्पताल में महासचिव और मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के पूर्व अध्यक्ष का पद भी संभाल चुके हैं।

एम ए अली ने आगे कहा, कोलकाता को अमीरुद्दीन बॉबी जैसे नेता की जरूरत है, जो गतिशील और ऊर्जावान हो और दीदी से लोगों का दिल से अनुरोध है कि उन्हें कोलकाता का डिप्टी मेयर बनाया जाए। और  वह शहर के विकास में योगदान दे सकते हैं और आने वाले दिनों में कोलकाता को लंदन के बराबर बना सकते हैं। वैसे तो टीएमसी के हर एक कंटेस्टेंट ने कड़ी मेहनत की है, लेकिन सारा श्रेय दीदी को ही जाता है, उनके आशीर्वाद के बिना यह जीत संभव नहीं हो पाती क्योंकि कोलकाता की जनता को सीएम ममता बनर्जी पर पूरा भरोसा है.

Leave a Reply

Shares