एमए अली ने की वाराणसी में ममता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की निंदाः कहा, हताश नजर आ रही है बीजेपी

कोलकाताः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के समर्थन में प्रचार करने गईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बीजेपी और हिंदू युवा वाहिनी ने काले झंडे दिखाए. हिंदुत्ववादी समर्थकों ने ममता बनर्जी के खिलाफ वाराणसी में कई जहगों पर विरोध प्रदर्शन किया. अंतरराष्ट्रीय कराटे कोच और चैंपियन एमए अली ने इस घटना की कड़ी निंदा की है.

एमए अली ने कहा कि ममता बनर्जी भारत की नागरिक हैं. वो भारत में कहीं भी जा सकती हैं. किसी के लिए भी चुनाव प्रचार कर सकती हैं. उनके खिलाफ बीजेपी का यह आचरण उसकी हताशा को व्यक्त कर रहा है.

एमए अली ने कहा कि वाराणसी हिंदुओं का एक पवित्र धार्मिकस्थल है. इस पवित्र स्थान पर एक महिला के साथ बीजेपी और संघ समर्थकों ने जो हरकत की है, वो भारत की संस्कृति के खिलाफ है. बीजेपी को एक महिला का सम्मान करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि इस घटना से एक बात साबित हो रही है कि बीजेपी घबरा गई है. पहले ममता बनर्जी ने उसे बंगाल में शिकस्त दी. अब उसे यूपी में हार का डर सता रहा है. इसलिए उसने ममता बनर्जी को निशाना बनाने की कोशिश की. जिसका खमियाजा उसे चुनाव में भुगतना पड़ेगा. आज ममता बनर्जी सिर्फ पश्चिम बंगाल की नहीं, बल्कि पूरे देश की नेता हैं. उनके खिलाफ वाराणसी जैसी पवित्र जगह पर इस तरह के आचरण को यूपी के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे और चुनाव में बीजेपी को इसका जवाब देंगे.

Leave a Reply

Shares