ममता बनर्जी से मिले अजमेर शरीफ के दीवान, दी राज्य की खुशहाली की दुआ

मकोलकाताः अजमेर शरीफ की दरगाह के दीवान हजरत नसीरउद्दीन चिश्ती ने आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. यह मुलाकात राज्य सचिवालय नवान्न में हुई. दीवान हजरत नसीरउद्दीन चिश्ती ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल की खुशहाली की दुआ दी. इस मौके पर राज्य के शहरी विकास मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम, मसूद आलम खान उर्फ गुड्डू और उनकी पत्नी हावड़ा के वार्ड नंबर 45 की टीएमसी को-ऑर्डिनेयर नसरीन खातुन, भी मौजूद थे.

 

बता दें कि 2021 में तत्कालीन बीजेपी नेता मुकुल रॉय नसरीन खातुन के घर गए थे. उस वक्त दोनों पति-पत्नी बीजेपी में चले गए थे, लेकिन चंद ही दिनों बाद उन्होंने बीजेपी छोड़ दिया और टीएमसी में वापस हो गए थे.

मसूद आलम खान उर्फ गुड्डू और उनकी पत्नी नसरीन खातुन की वफादारी से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी बेहद प्रभावित हुई हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि मसूद आलम खान उर्फ गुड्डू और नसरीन खातुन दोनों टीएमसी में थे, हैं और रहेंगे. उन्होंने फिरहाद हकीम को निर्देश कि इन दोनों को पार्टी में कोई जिम्मेदारी दी जाए.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मोहब्बत देख कर मसूद आलम खान उर्फ गुड्डू और नसरीन खातुन की आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने उन पर भरोसा जताने के लिए मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा किया.

मसूद आलम खान उर्फ गुड्डू और उनकी पत्नी नसरीन खातुन सिर्फ राजनेता ही नहीं, बल्कि समाजसेवी भी हैं. वो न सिर्फ अपने वार्ड 45 में बल्कि पूरे हावड़ा शहर में लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. माध्यमकि और उच्चमाध्यमिक परीक्षा में बेहतर रिजल्ट करने वाले छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए उन्होंने लैपटॉप और स्कूटी भी दिया है.

Leave a Reply

Shares