यूपी में समाजवादी पार्टी का जीतना तय, अखिलेश को जिताने के लिए पहुंच रही हैं बंगाल की शेरनी ममता बनर्जीः एमए अली

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए पूरी ताकत झोंक चुके समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का साथ मिल चुका है. पिछले साल ही बीजेपी को करारी शिकस्त देने वाली ममता बनर्जी ने समाजवादी पार्टी के समर्थन का एलान कर दिया है. सिर्फ यही नहीं, ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के लिए 8 फरवरी को लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ एक वर्चुअल रैली भी करेंगीं.

ममता बनर्जी के इस फैसले का अंतरराष्ट्रीय कराटे कोच और चैंपियन एमए अली ने स्वागत किया है. एमए अली ने कहा कि अब यूपी में समाजवादी पार्टी का जीतना और अखिलेश यादव का दोबारा मुख्यमंत्री बनना तय है, क्योंकि उन्हें बंगाल की शेरनी ममता बनर्जी का साथ मिल गया है.

एमए अली ने कहा कि ममता बनर्जी देश की एकमात्र नेता हैं, जिन्होंने बीजेपी की पूरी ताकत और प्रधानमंत्री मोदी व अमित शाह की जोड़ी को हराया है. सिर्फ ममता बनर्जी ही बीजेपी का घमंड तोड़ सकती हैं. अब जब अखिलेश यादव को ममता बनर्जी का साथ मिल गया है तो यूपी में भी बीजेपी की हार निश्चित है.

अयोध्या निवासी अकरम शेख ने कहा कि अखिलेश यादव युवा और शिक्षित हैं. वो योगी आदित्यनाथ की तरह जहरीली भाषा नहीं बोलते हैं. पेशे से इंजीनियर अकरम शेख ने कहा कि योगी राज में गांवों में सांडों का उत्पात इतना बढ़ गया है कि किसानों के साथ-साथ आमलोगों का जीना भी दूभर हो गया है. अकरम शेख ने कहा कि यूपी के लोग बदलाव चाहते हैं. अखिलेश यादव को राज्य के तमाम छोटे दलों का साथ मिल चुका है. अब ममता बनर्जी का समर्थन भी मिल जाने के बाद उनका दोबारा मुख्यमंत्री बनना पक्का है.

Leave a Reply

Shares