मदन मित्रा बीमारः शिघ्र स्वस्थ्य होने के लिए कहीं हवन तो कहीं मांगी जा रही है दुआ

कोलकाताः टीएमसी विधायक मदन मित्रा बीमार हैं. उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है. मदन मित्रा के शिघ्र स्वस्थ्य होने के लिए मंदिरों में हवन किया जा रहा है, तो कहीं लोग दुआ मांग रहे हैं.

पश्चिम बंगाल के पूर्व खेल मंत्री मदन मित्रा के शिघ्र स्वस्थ्य होने की कामना में आज कोलकाता के भवानीपुर स्थित एक मंदिर में हवन किया गया. जहां उनके जल्द ठीक होने के लिए भगवान से प्रार्थना की गई. हवन का आयोजन करने वाले 71 नंबर ब्लॉक टीएमसी स्पोर्ट्स सेल के अध्यक्ष विकी साऊ ने कहा कि मदन मित्रा हम सबके नेता हैं. वो हमेशा लोगों का साथ देते हैं. हमें उम्मीद है कि वो जल्द ठीक हो जायेंगे. विकी साऊ ने बताया कि गुरुवार को मदन मित्रा का ऑपरेशन होने वाला है.

दूसरी तरफ मदन मित्रा के जल्द ठीक होने के लिए मुसलमानों ने भी दुआ मांगी. गरीबों को खाना भी खिलाया गया.

इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय कराटे कोच और चैंपियन एमए अली ने कहा कि मदन मित्रा एक ऐसे राजनेता हैं, जो हमेशा लोगों की मदद करते हैं. आमलोगों के साथ-साथ वो खिलाड़ियों की मदद में भी हमेशा आगे रहते हैं. हम सब चाहते हैं कि मदन मित्रा जल्द ठीक हो जायें. इसके लिए हमलोगों दुआ मांगी है और गरीबों को खाना खिलाया है. हमें पूरी उम्मीद है कि मदन मित्रा जल्द ठीक हो कर अस्पताल से बाहर आयेंगे.

Leave a Reply

Shares