बाबुल सुप्रीयो और शत्रुघ्न सिन्हा का जीतना तयः एमए अली

कोलकाताः अंतरराष्ट्रीय कराटे कोच और चैंपियन एमए अली ने दावा किया है कि 12 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव में बाबुल सुप्रीयो और शत्रुघ्न सिन्हा का जीतना तय है. कोई भी ताकत उन्हें हरा नहीं सकती है. अवाम ममता बनर्जी के साथ हैं. लोग ममता बनर्जी का चेहरा देख कर बाबुल सुप्रीयो और शत्रुघ्न सिन्हा को वोट देंगे.

एमए अली ने कहा कि भले ही कुछ लोग बाबुल सुप्रीयो का नाम उछाल कर इस चुनाव में टीएमसी को हराने की साजिश कर रहे हैं. लेकिन उनकी साजिश कामयाब नहीं होगी. लोग ममता बनर्जी और टीएमसी के साथ हैं. सिर्फ ममता बनर्जी ही फिरकापरस्त ताकतों से लड़ सकती हैं. उनके हाथ को मजबूत बनाने के लिए बालीगंज और आसनसोल के वोटर फिर से टीएमसी को वोट देंगे और बाबुल सुप्रीयो और शत्रुघ्न सिन्हा भारी मतों से जीतेंगे.

एमए अली ने कहा कि बाबुल सुप्रीयो कल तक बीजेपी में थे. आज वो टीएमसी में हैं. सुबह का भूला अगर शाम को घर लौट आता है तो उसे भूला नहीं कहते हैं. हमें अतीत को भुला कर आगे बढ़ना होगा.

एमए अली ने कहा कि मैंने विधानसभा चुनाव से पहले भी यह दावा किया था कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में फिर से पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार बनेगी. मेरा दावा सच साबित हुआ. इस बार भी मैं बाबुल सुप्रीयो और शत्रुघ्न सिन्हा की जीत का दावा कर रहा हूं. मुझे पूरा यकीन है कि इस उपचुनाव में भी मेरी बात सही साबित होगी.

Leave a Reply

Shares