ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं, 2024 में बनेंगीं प्रधानमंत्रीःएमए अली

कोलकाताः ममता बनर्जी को आज एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस का निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया गया. दोबारा पार्टी प्रमुख का पदभार संभालने के बाद ममता बनर्जी ने एलान किया है कि अब उनका एकमात्र लक्ष्य देश से बोरोजगारी को खत्म करना है.

ममता बनर्जी के दोबारा टीएमसी सुप्रीमो चुने जाने पर अंतरराष्ट्रीय कराटे कोच और चैंपियन एमए अली ने उन्हें बधाई दी है. उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी देश से बीजेपी का सफाया कर देगी.

एमए अली ने कहा कि देश की वर्तमान राजनीति में ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं हैं. विपक्ष में वही एकमात्र नेता हैं, जो तमाम विपक्षी दलों को एकसाथ लेकर चलने की क्षमता रखती हैं. अपनी इस क्षमता के बलबूते पर ही ममता बनर्जी 2024 में देश की प्रधानमंत्री बनेंगी. बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी ने साबित कर दिया है कि सिर्फ वही बीजेपी को हरा सकती हैं. आने वाले दिनों में बंगाल में बीजेपी का दूरबीन से भी पता नहीं चलेगा.

एमए अली ने कहा कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान जिस तरह से ममता बनर्जी और उनकी सरकार ने लोगों की मदद की है. वो तारीफ के काबिल है. अभी उन्होंने फिर से कोरोना के नियमों में ढील देकर लोगों को बड़ी राहत दी है. स्कूल-कॉलेज खुलने वाले हैं. काम-धंधा भी पहले की तरह चलने लगेगा. ममता बनर्जी हमेशा आमलोगों के हित के बारे में सोचती हैं. इसलिए आज पूरे देश में वो सबसे लोकप्रिय नेता हैं.

Leave a Reply

Shares