बहकावे में न आयें मुसलमान, बाबूल सुप्रीयो को वोट देकर ममता बनर्जी के हाथों को मजबूत करेंः एमए अली

कोलकाताः आसनसोल लोकसभा सीट और बालीगंज विधानसभा सीट के लिए 12 अप्रैल को उपचुनाव होने वाला है. आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा को और बालीगंज विधानसभा उपचुनाव के लिए पूर्व बीजेपी नेता बाबूल सुप्रीयो को उम्मीदवार बनाया है. बाबूल सुप्रीयो पर आसनसोल में सांप्रदायिक दंगा भड़काने का इल्जाम है. जिसके चलते बालीगंज क्षेत्र में उनका विरोध हो रहा है. अंतरराष्ट्रीय कराटे कोच और चैंपियन एमए अली ने मुसलमानों से अपील की है कि वो किसी तरह के बहकावे में न आएं और बाबूल सुप्रीयो को वोट देकर ममता बनर्जी के हाथों को मजबूत बनाएं.

एमए अली ने कहा कि अभी तक यह पूरी तरह साबित नहीं हो पाया है कि आसनसोल दंगे में बाबूल सुप्रीयो शामिल थे. सबसे बड़ी बात यह है कि जब इमाम साहब ने बाबूल सुप्रीयो को माफ कर दिया है तो फिर किसी और को इस पर कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि टीएमसी के भी कई नेता बीजेपी में गए और फिर वापस लौट आए तो क्या टीएमसी समर्थक अब चुनावों में उन्हें वोट नहीं देंगे. हमें अतीत को भूल कर आगे बढ़ना है. बीजेपी बाबूल सुप्रीयो का अतीत है. अब वो टीएमसी में हैं और हम सबको मिल कर उन्हें कामयाब बनाना है.

एमए अली ने कहा कि यह चुनाव शत्रुघ्न सिन्हा या बाबूल सुप्रीयो का नहीं है, यह चुनाव ममता बनर्जी का है. हमें ममता बनर्जी पर विश्वास है. सिर्फ वही बीजेपी को टक्कर दे सकती हैं. 2024 में ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही विपक्ष बीजेपी और नरेंद्र मोदी का मुकाबला करेगा.

Leave a Reply

Shares